LUCKNOW FIRST

Cricket : विराट को वनडे कप्तानी से हटाने पर भड़के भारत के पूर्व कप्तान, सौरव गांगुली को लेकर कही ये बात

35

Cricket: Former India captain, furious over the removal of Virat from ODI captaincy, said this about Sourav Ganguly

भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तान से हटाने और इस मामले को सही तरीके से न संभालने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से नाराज हैं। भारत की एकदिवसीय टीम के कप्तान के रूप में कोहली को हटाने पर बहुत सारी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं, लेकिन वेंगसरकर, जो खुद चयनकर्ताओं के पूर्व अध्यक्ष रहें हैं, उनका मानना ​​है कि सिलेक्टर्स की जगह सौरव गांगुली को आगे आकर बयान देने की जरूरत नहीं थी।

वेंगसरकर जिस तरह से पूरे प्रकरण को संभाला गया उससे हैरान थे, उन्होंने कहा, कोहली जिसने भारतीय क्रिकेट और अपने देश के लिए इतना योगदान दिया है, एक बेहतर विदा का हकदार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तानों को बेवजह बर्खास्त करने की बोर्ड की सदियों पुरानी परंपरा को बदलने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, 1932 से जब पहली भारतीय टीम चुनी गई थी हमेशा से ऐसा ही रहा है। एक बार हमने पांच टेस्ट मैचों में चार कप्तान देखे। लेकिन हां, अब चीजें बदलनी चाहिए। कोहली, आपको उनका सम्मान करना होगा, उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है, भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन उन्होंने उसके साथ कैसा व्यवहार किया, इससे निश्चित रूप से उसे दुख हुआ होगा।”


  • Read Hindi News , English News and Cypto Market News
  • Like Facebook Page: @lucknowfirst , Follow On Twitter: @lucknowfirst and Follow On Google News
  • Comments are closed.

    This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More