कल्याण में 67 के बाद क्या आएगा?

67 से स्ट्रॉन्ग जोड़ी निकालने के लिए हमे 67 के आगे और पीछे एक अंक घटाकर और एक अंक बढ़कर एक स्ट्रॉन्ग जोड़ी निकालेंगे जैसे: 5=1 – 67 +1= 8 या 6-1=5 7+1=8 अब अंत में 58 की जोड़ी प्राप्त हुई।

कल्याण भविष्यवाणी जो 41 सालों से 100% सटीक भविष्यवाणी ट्रिक

41 सालो से अभी तक ये फॉर्मूला फैल नहीं हुआ है, इस फार्मूले से आप अमीर बन सकते हैं। आपको यह फॉर्मूला अपने दिमाग में हमेशा के लिए फिट कर लेना है, इस फार्मूले को आप किसी भी सत्ता मार्केट पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फार्मूले को आप लाइफ टाइम तक इस्तेमाल कर सकते हैं। तो दोस्तो हमें जिस भी मार्केट का गेम निकालना है, उस मार्किट की हमें लास्ट वाली जोड़ी चाहिए। चलिए उदहारण के तौर पर हम 67 की जोड़ी ले लेते हैं, यह जोड़ी किसी मार्केट में लास्ट जोड़ी बनी हुई थी ठीक है।

अब आपको इसके बाद किया करना है जरा ध्यान से पड़िएगा। तो अंत में जो भी जोड़ी बनी है जैसे 67 इस जोड़ी में खुलता अंक 6 है और इस 6 में से हमें एक अंक कम करना होगा। तो हमें 6 में से एक अंक कम करने पर 5 प्राप्त हुआ, अब 67 की जोड़ी में से बंद अंक यानी लास्ट वाला अंक 7 है, और इस 7 में हमें एक अंक जोड़ना है। 7 में एक और जोड़ने पर हमें 8 प्राप्त होता है। 67 की जोड़ी से हमें दो अंक प्राप्त हो चुके हैं जैसे: 58, अब आपको 58 की जोड़ी को ही अगले दिन प्ले करना है। यह ट्रिक कभी फैल नहीं होने वाली ट्रिक है। 58 की जोड़ी जो फार्मूले से निकलकर आई है, आप इसी तरह की और भी बहुत सी जोड़ी निकाल सकते हैं। जो भी जोड़ी आपको अंत में प्राप्त होगी आप उसपर आंख बंद करके विश्वास कर सकते हैं।

कल्याण में 67 के बाद क्या आएगा

अगर आप चाहें तो जो हमें 58 की जोड़ी प्राप्त हुई है आप उस के कट अंक भी निकाल सकते हैं, जिससे आपको और एक दूसरी जोड़ी प्राप्त होगी। 58 का कट अंक निकालने के लिए पहले हमें 5 का कट अंक निकालना होगा जैसे: 5 का कट अंक 0 है, और अब 8 को ले लेते हैं जैसे: 8 का कट अंक 3 है। अब हमें एक और स्ट्रॉन्ग जोड़ी प्राप्त हो चुकी है जैसे 03 और आप इसे अगले दिन प्ले कर सकते हैं। 67 से हमें 58+03 यानी चार स्ट्रॉन्ग अंक प्राप्त हुए, आप इन चारों अंकों में से घुमा फिरा कर भी जोड़ी बना सकते हैं। अगर ये ट्रिक आपको समझने में मुश्किल लग रही है तो हम आपको एक और सिंपल ट्रिक से समझाते हैं। जैसे हमने एक दिन पहले की 67 की जोड़ी को लिया था, अब इसी जोड़ी को लेते हैं।

67 से स्ट्रॉन्ग जोड़ी निकालने के लिए हमे 67 के आगे और पीछे एक अंक घटाकर और एक अंक बढ़कर एक स्ट्रॉन्ग जोड़ी निकालेंगे जैसे: 5=1 – 67 +1= 8 या 6-1=5 7+1=8 अब अंत में 58 की जोड़ी प्राप्त हुई। 58 से एक और जोड़ी निकालने के लिए 58 के कट अंक निकालने होंगे जैसे: 5 का कट अंक 0 है और 8 का कट अंक 3 है, अब हमें 03 की एक और स्ट्रॉन्ग जोड़ी प्राप्त हो चुकी है। आप इस जोड़ी को भी गेम में प्ले कर सकते हैं। बस यही ट्रिक आपको अपने दिमाग में हमेशा के लिए फिट कर लेनी है और इसी को फॉलो करते हुए गेम प्ले करना चाहिए। इस ट्रिक से आपके जीतने के चांस बहुत ज्यादा होते हैं।

कल्याण में 67 के बाद क्या आएगा तकनीकी बाते

ये ट्रिक सिर्फ रेड घर में फैल होती है, गेम्स मार्केट में ये ट्रिक कभी कभी माइनस में जा सकती है। लेकिन इस ट्रिक के ज्यादा से ज्यादा पास होने के चांस रहते हैं। अगर ये ट्रिक ओपन में पास नहीं हो रही है तो क्लोज में इस ट्रिक का इस्तेमाल करें।

This only for entertainment purposes


  • Read Hindi News , English News and Cypto Market News
  • Like Facebook Page: @lucknowfirst , Follow On Twitter: @lucknowfirst and Follow On Google News