Today Desawer Satta King Result: आज दिसावर से निकला यह नंबर जानिए

Today Desawer Satta King Result: दिसावर सट्टा बाजार जिसका नाम हर किसी व्यक्ति के मुंह पर है। दिसावर ( disawer) जो कि भारत का काफी लोकप्रिय सट्टा बाजार है। देश के सभी सट्टा बाजार में दिसावर सट्टा बाजार ( Disawer satta Bazar)का परिणाम सबसे पहले घोषित होता है। इस सट्टा बाजार के परिणाम की घोषणा सुबह 5:00 बजे सट्टा किंग वेबसाइट के जरिए कर दी जाती है। देश में सर्वप्रथम ऐसी सट्टा बाजार ( Satta bazar) का परिणाम निकलता है।

उसके पश्चात अलग-अलग सट्टा बाजार के परिणाम अलग-अलग समय अवधि पर जारी किए जाते हैं। आज का दिसावर सट्टा किंग रिजल्ट जारी हो गया है। इस परिणाम की संपूर्ण जानकारी नीचे आपको उपलब्ध कराई जाएगी।

Today Desawer Satta King Result: आज दिसावर से निकला यह नंबर

आज दिसावर सट्टा बाजार (Desawer satta Market)में परिणाम की घोषणा होने के बाद काफी हड़कंप मच गया। क्योंकि आज इस नंबर की घोषणा हुई है। उस नंबर के बारे में ज्यादा लोगों ने अनुमान नहीं लगाया था। लोग सट्टा में पैसा लगाने से पहले कई प्रकार की कैलकुलेशन करता है और उसी के आधार पर अपना पैसा सट्टा में लगाते हैं। लेकिन आज इस नंबर का चयन परिणाम के रूप में हुआ है। उस नंबर को ज्यादातर लोगों ने अपने कैलकुलेशन में नहीं किया था।

दिसावर के आज के सट्टा परिणाम ( satta Result Today ) के रूप में 35 नंबर की घोषणा हुई है। जिन लोगों ने इस नंबर के साथ अपना पैसा लगाया है। उन लोगों की आज किस्मत खुल गई है और 35 नंबर के अलावा अन्य नंबर पर पैसा लगाने वाले लोगों का पैसा बर्बाद हो गया।

Disclaimer

भारत में सट्टा गेम पूरी तरह से प्रतिबंधित होने के बावजूद भी खेला जा रहा है। शुरुआत में ही आ गया ऑफलाइन माध्यम से शुरू हुआ था और साल 2008 में जब सरकार ने इस गेम को पूरी तरह से बैन कर दिया। तो अब धीरे-धीरे इस गेम की ऑनलाइन लोग बिना बढ़ती जा रही है।

लेकिन आपको बता दूं, गेम चाहिए ऑनलाइन हो या ऑफलाइन सट्टा गेम खेलना भारत में कानूनी रूप से अपराध है। इसलिए आप सट्टा गेम का प्रयोग ना करें यदि आप सट्टा गेम का प्रयोग करते हुए पकड़े जाते हैं। तो आपको भारतीय कानून के तहत सजा हो सकती हैं। LucknowFirst.com किसी भी व्यक्ति को सट्टा गेम के लिए प्रेरित नहीं करती है।


  • Read Hindi News , English News and Cypto Market News
  • Like Facebook Page: @lucknowfirst , Follow On Twitter: @lucknowfirst and Follow On Google News